Entertainment

हम दावा करते है कि इस तरह का वीडियो आप पूरा नहीं देख पायेंगे…

अकसर रास्ते चलते लोगों के साथ ऐसी अजीबोगरीब हादसे हो जाते हैं। जो देखने में वीयर्ड होते हैं। जिन पर लोग तो ध्यान नहीं देते हैं। लेकिन उनकी ये वीयर्ड हरकते सड़कों, मॉल में लगे कैमरे जरूर कैद कर लेते है जिसके बाद कैमरे में ये हरकते देखने के बाद और भी फनी बन जाती हैं। और लोगों की ऐसी वीयर्ड हरकते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं। कई ऐसे भयानक हादसे हुए जिनसे लोगों को नुकसान तो पहुंचा है। लेकिन उसके बाद उनकी हंसी भी खूब बनाई गई हैं।

आज हम आपके सामने इसी तरह की फनी वीडियों दिखाने जा रहे हैं। जिसमें दावा हैं कि आप इस वीडियो को बिना हंसे पूरा नहीं देख पायेंगे। शायद इस वीडियो को देखने के बाद आप बीमार न पड़ जायें। क्योंकि ज्यादा हंसने से भी लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ने लगता हैं। इसलिए इस वीडियो को देखने से पहले आपको शतर्क किया जाता है कि अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए इस वीडियों को देखें।

वीडियो में देखिए जब पेट्रोल पंप पर एक व्यक्ति गाड़ी में पैट्रोल डलवाता हैं। तो अचानक पैट्रोल पंप पर जोरदार आग लग जाती हैं। उसके बाद गाड़ी का तो बुरा हाल होता ही हैं। साथ में उस व्यक्ति का भी जो आग का धमाका होने पर दूर जाकर गिरता हैं। और उसके पास खड़े लोग और पैट्रोल पंप वाला उस व्यक्ति को छोड़कर भाग जाते हैं। वो हादसा तब और भी फनी बन जाता हैं। जब एकदम से इतने व्यक्तियों के झुंड से आग का धमाका होता हैं। और कैसे व्यक्ति सबकुछ छोड़छाड़ कर भागने लगते हैं।

वहीं इसी तरह की बहुत से ऐसे हादसे हैं। जो लोगों द्वारा करते हुए पकड़े गये। फिर कैमरे में कैद होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल किया हैं। जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक ही नहीं पाते हैं। इसी तरह का एक और हादसा होता है जब बर्फ में एक ट्रक चल रहा होता हैं। और अचानक ट्रक बर्फ पर फिसलते ही चला जाता हैं। जैसे कि किसी आसमान में उड़ रहा हो।

अकसर आप भी सड़क पर जाते होंगे तो इस तरह का हादसा आपके साथ भी हुआ होगा। कि सड़क पर खड़ी कार वाला गाड़ी का दरबाजा खोलते समय ध्यान नहीं देता हैं। कि पीछे से कोई आ रहा हैं। और अचानक से दरबाजा खोल देता है। जिससे पीछे से आने वाले व्यक्ति के लग जाता हैं। और वो गिर जाता हैं। जितना ही उस व्यक्ति को चोट पहुंचती हैं। उतनी ही इस फनी वीडियो को देखने में हंसी आती हैं। इस तरह के वीडियो दिखाने का उद्देश्य लोगों के दुखों को ठेस पंहुचाना नहीं बल्कि लोगों को शतर्क किया जाता हैं कि रास्ते में चलते ऐसे हादसों से शतर्क रहे। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल किये जाते हैं। हालांकि ये हादसे अचानक होते है जिन्हें लोगों को कोई खबर नहीं होती हैं। लेकिन कैमरे में ये कैद होने के बाद और फैलाये जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर
और ट्विटर पर करे!

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top
Translate »