National

इस लड़की से शादी करने वाले को भारत सरकार देगी नौकरी, कार, घर, ऐसे भेजें रिश्ता

चर्चा में है मामला : मोदी सरकार इस तरह से काम करती है कि समाज के अंतिम इन्सान को भी उसकी हर योजन का लाभ मिल सकता है. ऐसा कई बार हुआ है कि जैसे ही सरकार किसी समस्या के बारे में पता चलता है तो उसका समाधान जरुर करती है आज कल एक ऐसा ही समाधान चर्चा में है.

जाहिर की शादी की इच्छा
पाकिस्तान से भारत लाई गई मूक-बधिर गीता ने कुछ दिनों पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात करने गई थी जहाँ उन्होंने शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. जिसके बाद विदेश मंत्रालय ने गीता के लिए लड़के की तलाश शुरू कर दि है और न सिर्फ इतना ही सरकार ने बताया है कि जिस लड़के को शादी के लिए चुना जायेगा सरकार उसके लिए मोदी सरकार की तरफ से उस लड़के को नौकरी, घर, कार जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगी. इसके साथ ही शादी का खर्च भी विदेश मंत्रालय उठाएगा.

 

जरुरी सूचना  : यदि आप का कोई  बिज़नस है और आप बिज़नस को ऑनलाइन बढाने के लिए वेबसाइट बनाना चाहते हो तो हमें मेल भेजे ।और कुछ भी जैसे web hosting; webdesing सबन्धित सलाह हेतु मेल करे। साथ ही अपने contact number जरुर भेजे । Mail Id:   info@shanuinfotech.com

 

विदेश मंत्रालय भेजा जाएगा डाटा
गीता मूक-बधिर है और उनके लिए दूल्हा ढूंढने के लिए सरकार ने एनजीओ और प्रशासन को काम पर लगाया है. आनंद-मूक बधिर संस्था गीता के लिए योग्य वर की तलाश कर डाटा विदेश मंत्रालय को भेजेगी.

ऐसे भेजे रिश्ता
अगर आपकी उम्र 28 तक है तो शादी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. आनंद-मूक बधिर संस्था को अपना बायोडाटा भेजें। संस्था द्वारा सिलैक्ट करने के बाद विदेश मंत्रालय में आपका डाटा भेजा जाएगा और अगर गीता आपको पसंद कर लेती है तो आपकी और गीता की शादी करवा दी जाएगी. लड़के को उपहार के तौर पर सरकारी नौकरी के अलावा कार, घर और अन्य उपहार भी दिए जाएंगे.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर
और ट्विटर पर करे!

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top
Translate »