Tech

HTC ने पेश किया 4000 mAh बैटरी वाला धमाकेदार स्मार्टफोन, कीमत होगी सिर्फ़ इतनी

आजकल स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में नए दमदार फोन लौंच करने की होड़ मची हुई है। ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए कंपनिया नए-नए टेक्नोलॉजी पर आधारित स्मार्टफोन पेश कर रही हैं। तो एचटीसी कहाँ पीछे रहने वाला था. अब एचटीसी ने भी बड़ा धमाका किया है.

 

आपको बता दे कि HTC ने One X10 नाम से नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। काफी समय से इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस को लेकर जानकारियां सामने आ रही थीं। कंपनी ने अभी इसे रूस में लॉन्च किया है। यह HTC के One X9 स्मार्टफोन का अगला वर्जन है।

ये है फीचर्स

बता दे कि HTC One X10 में 5.5 इंच का फुल HD सुपर LCD डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल्स है और पिक्सल डेन्सिटी 401ppi है। इसपर कॉर्निंग गरिला ग्लास प्रॉटेक्शन भी दी गई है। इस ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक P10 प्रोसेसर लगा है।

स्मार्टफोन की रैम 3 जीबी है और इंटरनल मेमरी 32 जीबी। 2TB तक का माइक्रोएसडी कार्ड इसमें लगाया जा सकता है। यह ड्यूल-सिम स्मार्टफोन 4G सपॉर्ट करता है । फोन का बैक कैमरा 16 मेगापिक्सल है और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल। यह 4G के अलावा वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस सपॉर्ट करता है।
HTC One X10 में 4000 mAh बैटरी लगाई गई है। कंपनी का दावा है कि यह 3G पर 26 घंटों का टॉकटाइम और 31 दिनों स्टैंडबाई टाइम दे सकती है। यह फास्टचार्जिंग भी सपॉर्ट करती है। इसमें HTC BoomSound फीचर भी दिया गया है।

 

रूस में इसे करीब 355 डॉलर्स (23000 रुपये) में लॉन्च किया गया है। इसकी बिक्री ब्लैक और सिल्वर कलर्स में होगी। रूस के बाहर अन्य मार्केट्स में लॉन्च करने को लेकर कंपनी की क्या योजना है, इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर
और ट्विटर पर करे!

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top
Translate »