Entertainment

पार्ले जी गर्ल का अबतक का सबसे बड़ा ख़ुलासा, वो लड़की नीरू देशपांडे नहीं बल्कि…

आज बेशक जमाना ओरीओ बिस्कुट का क्यों ना हो लेकिन पार्ले-जी बिस्कुट का स्वाद आज भी हमारी, आपकी जुबां पर बरकरार है. अच्छा बात पार्ले-जी की हुई है तो क्या आपको इस बिस्कुट के पैक पर बनी वो लड़की आई जिसे हम बचपन में पार्ले-जी गर्ल कहकर बुलाया करते थे? हाँ ना? जी तो बस हमारी आज की कहानी भी उसी लड़की के बारे में हैं. दरअसल हमारी आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं पार्ले-जी गर्ल की सच्चाई.
तो एक सवाल जो आज से पहले हम सबके दिमाग में कभी ना कभी तो आया ही होगा वो ये कि आखिर पार्ले-जी वाली लड़की कौन है? आज कहाँ है? और अब कितनी बड़ी होगी? तो आपके इन्ही सवालों के जवाब आजकल सोशल मीडिया पर दिया जा रहा है और इसके अनुसार पार्ले-जी के पैक पर बनी वो छोटी सी बच्ची अब आपकी नानी-दादी की उम्र की हो चुकी हैं और उनका नाम नीरू देशपांडे बताया जा रहा है,लेकिन ये झूठ है.
हमारी फेवरिट पार्ले जी गर्ल की ये सच्चाई आजकल सोशल मीडिया पर जमकर प्रसारित की जा रही हैं. शायद इसके पीछे यही मकसद हो कि कैसे भी करके आपके मन में उठे उन सवालों का जवाब दिया जा सके जो पार्ले-जी गर्ल को लेकर आपके दिल में हैं. जानकारी के लिए बता दें कि ये बातें इन दिनों फेसबुक समेत कई सोशल मीडिया वेबसाइटों पर जमकर प्रसारित की जा रही है, लेकिन अगर सबकी तरह आप भी इस बात को सच मान चुके हैं तो बता दें कि अप भी ग़लतफ़हमी के शिकार हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर
और ट्विटर पर करे!

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top
Translate »