National

गैंगरेप की शिकार छात्रा ने पीएम मोदी को लिखा ख़त, कहा स्कूल में पोर्न दिखाकर किया बलात्कार

हरियाणा के सोनीपत में रहने वाली एक लड़की ने अपने साथ स्कूल में हुए गैंगरेप के खिलाफ देश के पीएम नरेन्द्र मोदी से इन्साफ की गुहार लगाईं हैं. लड़की ने पीएम मोदी को एक ख़त भेजा हैं जिसमे उसने स्कूल के स्टाफ पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया हैं. लड़की का कहना हैं कि उसे अपनी बदनामी का डर लगता हैं इसलिए वो पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कर सकती और ना ही अपने घर वालो को इस बारे में बता सकती हैं. लड़की ने खुसखुशी करने की भी कोशिश की थी लेकिन उसकी सहेली ने उसे बचा लिया. आइये विस्तार से जाने लड़की ने ख़त में क्या क्या लिखा…
मोबाइल में पोर्न दिखा कर किया रेपखुद को जिंद रोड स्थित ओम पब्‍लिक स्‍कूल का स्‍टूडेंट बताने वाली इस लड़की ने पीएम को ख़त में लिखा थी स्कूल के नॉन टीचिंग स्टाफ के दो लोगों सुखबीर और कर्मवीर ने उसे मोबाइल में पोर्न विडियो दिखाया और फिर जबरदस्ती मेरे साथ गैंगरेप किया. इस घटना के बाद वो लोग मुझे लगातार टॉर्चर कर रहे हैं. ये लोग आए दिन स्कूल में मेरे साथ छेड़खानी करते रहते हैं. एक बार तो वो मुझे गोहना के एक होटल में भी ले गए.

सहेली को भी साथ लाने को कहा
हद तो तब हो गई जब आरोपियों ने मेरी सहेली को भी अपने साथ लाने को कहा. इसके बाद मैंने खुदखुशी करने की भी कोशिश की लेकिन मेरी सहेली ने मुझे ऐसा नहीं करने दिया. मैंने इस घटना की शिकायत क्लास के इंचार्ज से भी की थी. इंचार्ज ने मुझे प्रिंसिपल से इस बार में बात करने का आश्वासन दिया था लेकिन फिर कोई भी कारवाई नहीं की गई.
स्कूल प्रिंसिपल ने भी कह दिया सब चलता हैंलड़की ने स्कूल प्रिंसिपल पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा हैं कि जब वो इस घटना की शिकायत लेकर प्रिंसिपल के पास पहुची तो उसने कहा कि ये सब चलता हैं. मैंने स्कूल डायरेक्टर को भी इस बारे में बताने की सोची फिर ख्याल आया कि इसका कोई फायदा नहीं हैं. अंत में मैं आपको (पीएम) यह ख़त लिख रही हूँ. मैंने यह ख़त आपके अलावा सीएम मनोहर लाल खट्टर और एसपी सोनीपत को भी लिखा हैं.
आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी
लड़की ने आगे लिखा कि यदि इस घटना को ना बताने के लिए आरोपियों ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी थी. मरना तो मुझे ऐसे भी हैं लेकिन मैं इन दरिंदो को सजा दिला कर मरना चाहती हूँ. पीड़िता ने स्कूल की डायरेक्टर के लिए भी लिखते हुए कहा कि मेडम यदि यह लेटर आपको मिले तो दोनों आरोपी के खिलाफ कड़ी एक्शन लेना और उनके मोबाइल भी पुलिस को दे देना. यदि ऐसा नहीं हुआ तो मैं स्कूल में जहर खा के मर जाउंगी जिसकी जिम्मेदार डायरेक्टर होगी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर
और ट्विटर पर करे!

loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top
Translate »